HARDWORK >< SMARTWORK

नमस्कार दोस्तों ,

 
                         में जयेश महाकाल  , आज की हमारी पोस्ट ये पोस्ट हार्डवर्क और स्मार्टवर्क से जुडी हुई हे। आज हम देखते हे की कुछ लोग पूरी लाइफ हार्डवर्क करते हे पर वो कुछ हासिल नहीं कर पाते और कुछ लोग सिर्फ थोड़ा सा दिमाग लगाके बहुत कुछ हासिल कर लेते हे। 
https://techtochampcash.blogspot.com/
 
 
                                   दोस्तों हम जानते हे की कोई भी बिज़नेस चलाना हे तो उसमे वर्क तो करना ही होगा तभी हम सफल हो पाएंगे। हार्डवर्क ऐसा हे जो आपको लाइफ टाइम के लिए करना पड़ता हे जब की स्मार्टवर्क उसकी तुलना में अलग हे जैसे की ये शुरुआत में वर्क मांगता हे पर बाद में आप आसानी से इसमें इनकम ले सकता हो। 


                           उसी तरह आपको भी चम्पकेश में स्मार्टवर्क करना हे और वो भी सिर्फ 1 साल के लिए बाद में आप बड़ी आसानी से इनकम कर सकते हो। शुरुआत में हमें हार्डवर्क ज्यादा करना पड़ता हे और इनकम कुछ नहीं होती पर हम जैसे जैसे वर्क करते जायेगे हमारी इनकम बढ़ती जाएगी। कुछ इस तरह 
 
फस्ट 1 MONTHS 
 
हार्डवर्क —-99 %


इनकम —-1 %
 
2 MONTHS 
 
हार्डवर्क —-80 %
इनकम —–20 %
 
4 MONTHS 
 
हार्डवर्क —–60 %
इनकम —–40 %
 
6 MONTHS 
 
हार्डवर्क —-50 %
इनकम —-50 %
 
8 MONTHS 
 
हार्डवर्क —–40 %
इनकम —-60 %
 
10 MONTHS 
 
हार्डवर्क —-20 %
इनकम —-80 %
 
12 MONTHS 
 
हार्डवर्क —-1 %
इनकम —-99 %
 
1 या 2 साल के बाद (नो हार्डवर्क ओनली इनकम )
 


हार्डवर्क —–0 %
इनकम —–100 %
 
                                 तो दोस्तों  , अगर आपको चैम्पकश में सफल होना हे तो इस तरह आप हार्डवर्क करके एक स्मार्टवर्क की रचना कर सकते हो। लाइफ में कोई भी इन्सान एक दिन मैं सफल नहीं होता और एक दिन में करोड़पति भी नहीं बनता। उसके लिए शुरुआत का टाइम देना पड़ता हे। तब जाके आप लाइफ में सक्सेस हासिल कर पावोगे। 
 

हेल्लो फ्रेंड्स , में jayesh mahakal . हमारे ब्लॉग में champcash , blogging , youtube , facebook , ट्विटर , whatsapp , BTC , TCC से जुडी जानकारी and एंड्राइड mobile ट्रिक्स and टिप्स की लेटेस्ट अपडेट आपको यहाँ मिलेगी .

Comment (1)

  • JItender JaishwalMay 16, 2018 at 2:17 pm Reply

    Nice Busyness Champcash

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
error: Content is protected !!