HAR FRIENDS CHAMPCASH JOIN KARTA HE PAR WORK NAHI KARTA KYU ?

हेल्लो फ्रेंड्स ,

                  में जयेश महाकाल , चैम्पकैश में सिल्वर अचीवर , आज आप मेरी ये पोस्ट WWW.TECHTOCHAMPCASH.COM पे पद रहे हे  , दोस्तों हमारी टीम के सभी मेम्बर्स के एक ही सवाल रहता हे की मेरी टीम वर्क नहीं कर रही या फिर मेरे फ्रेंड्स आगे वर्क नहीं कर रहे  , तो चलिए आज जानते हे की हमारी टीम या फिर चैम्पकैश में हर कोई ज्वाइन तो हो जाता हे पर वो काम नहीं करता इसके कारन क्या हे ?

https://techtochampcash.blogspot.com/



                      दोस्तों पहली बात तो ये की अपनी टीम को मैनेज भी करते रहे और उसे चैम्पकैश की सभी डिटेल्स भी पूरी तरह दे। इसके लिए आप अपने टीम का एक व्हाट्सएप्प ग्रुप बना लीजिये और उसमे सभी डिटेल्स भेज कर अपनी टीम को गाइड करे। 

लोग ज्वाइन हो जाते हे पर वर्क नहीं करते क्यों ?

 

➠जैसे हम जानते हे की हमारी पाचो उंगलिया बराबर नहीं होती उसी प्रकार सारे आदमियो की सोच बराबर नहीं होते। 
 
➠सब का ज्वाइन करने का कारन और परेसानी बराबर नहीं होती। 
 
➠कुछ लोग फ्री ज्वाइन जानकर , बिना कुछ सोचे , बिना प्लान समजे  , इस में ज्वाइन हो जाते हे। जो कुछ जनता ही नहीं वो क्या वर्क करेगा। 
 
➠कुछ पाने की आशा या कुछ खोने का डर आदमी को काम करने को प्रेरित करता हे। जिसके पास ये दोनों ही नहीं ( पैसे वालो ) वो काम नहीं करेगा। 
 

➠कुछ लोग अपने फ्रेंड्स के कहने से ज्वाइन होते हे। उनका मान रखने के लिए ज्वाइन हो जाते हे पर आगे वर्क नहीं कर पाते।




➡जब आदमी को ये पता नहीं की उसे क्या चाहिए , तब तक वो काम नहीं करता  , या फिर करता भी हे तो पुरे मन से नहीं करता। 
 
➡जब तक आदमी ये नहीं समझ पाता की उसको जो चाहिए  , उससे कही ज्यादा  सकता हे  , तब तक वो काम नहीं करता। 
 
➡आजकल के  नेगेटिव माहौल में कुछ लोग बार बार कोसिस करके इतने निराश हो चुके हे की वो विस्वास  पाते , उनका मनचाहा सक्सेस  कभी हासिल भी कर पायेगा। 
 
➡कुछ लोग ये सोचते हे की , हम काम नहीं करेगे तो upline को कोई अचीवमेंट नहीं होगी , upline को थोड़ा request करने दो।  फिर  करेगे। 
 
➡नेटवर्क मार्केटिंग में upline पेड़ के जड़ की तरह हे और downline पेड़  डालियो की तरह। जड़ मजबूत तो दाल  टूट ने या काटने पर नए दाल आ जायेगे। इस बात को न समझकर कुछ लोग upline दूर रहते हे जैसे कोई कर्मचारी बॉस से दुरी रखते हे  , लेकिन यहाँ कोई बॉस नहीं हे। 
 
➡कुछ लोग की सक्सेस की wait  हे  , पहले तुम करके दिखावो। 
 
➡आदमी अनुकरण प्रिय हे  , आप काम करते रहिये और अचीवमेंट होने पर सोये हुए आपके सेर जग जायेगे 
 
➡सबसे बड़ी बात , हम किसीको काम करने या न करने के लिए बन्धित नहीं  सकते  , इन कारणों के आलावा भी अन्य कई कारन  सकते हे। 


➡पैसा सबको को अच्छा लगता हे , सब लोगो को चाहिए पर उसके लिए वर्क करना जरुरी हे तब जेक हमें पैसा मिलेगा। पर यहाँ जब लोग चैम्पकैश ज्वाइन करते हे की हमने ज्वाइन कर लिया अब हमें पैसा मिलना स्टार्ट हो जायेगा  , पर ऐसा नहीं हे  , है यहाँ आपको पैसा मिलेगा जरूर पर उसके लिए आपको वर्क  करना पड़ेगा , काम करना होगा अपनी एक टीम बनानी होगी तब आपको इनकम होगी  , ऐसे ही ज्वाइन हो जाने से पैसा आपको नहीं मिलेगा। 

इस दुनिया में अगर आपको पैसा चाहिए तो वर्क कीजिये , “सपना देखना बहुत आसान हे उसे पूरा करना बहुत कठिन हे ” 

➡चैम्पकैश अप्प को कुछ लोग सिर्फ 10 – 20 रूपये के रिचार्ज के लिए ज्वाइन करते हे  , वो लोग कभी इसमें वर्क नहीं करेगे क्योकि वो लोग इस की ताकत “पावर “को समझते नहीं हे। 

➡बहुत से लोग का जवाब होता हे की मुझे इसमें वर्क करने के लिए टाइम नहीं हे  , तो में उसे एक बात बता दू की यहाँ हमें किसी ऑफिस में जाके  वर्क नहीं करना हे  , हम जो टाइम व्हाट्सएप्प , फेसबुक ,यूट्यूब चलाने में करते हे वही पे हमें चैम्पकैश का प्रमोट करना हे तो यहाँ कोई टाइम की जरुरत नहीं हे। 


➡हर कोई चैम्पकैश ज्वाइन तो कर लेता हे पर आगे वर्क नहीं कर पाता क्योकि की वो लोग कभी अपने स्पांसर या upline से कॉन्टेक्ट नहीं करते या फिर उसका upline उसे कॉन्टेक्ट करता हे तो वो लोग उसका कॉल रिसीव नहीं करते। 

➡चैम्पकैश के हर मेम्बर को चैम्पकैश ट्रेनिग ग्रुप में ऐड किया जाता पर , ग्रुप में भी क्या होता हे में आपको बताता हु। ……. 

                ग्रुप में जो भी मैसेज , विडीओ  , ऑडियो  , फोटोस  , आती हे उसे देखता नहीं  , सुनता नहीं  ,पड़ता नहीं  , फिर कैसे उसे समझ में आएगा। 

             वो खुद चैम्पकैश करेगा नहीं और दुसरो को भी करने नहीं देगा  , जैसे की वो क्या करता हे ग्रुप में दूसरी कंपनी की पोस्ट  , इमेज , वीडियो सैंड करता हे जिस से उसको रिमूव कर दिया जाता हे। 


            फिर बाद में वही फ्रेंड्स यह कहते हे की चैम्पकैश बकवास हे  , अरे आपने खुद किया तो नहीं और कमेंट करने लग गए। 

➡कुछ लोग तो ऐसे होते हे की उसे विस्वास नहीं होता की ये रियल कंपनी हे और पैसा भी देती हे , उसे आप कंपनी के सभी डॉक्यूमेंट और पेमेंट प्रूफ दिख़ावोगे फिर भी वो यकीं नहीं करता और कहता हे की हमारी डिटेल्स जो हम कंपनी को देते हे उसका मिस यूज़ हुआ तो , आज के समय में यही दिक्कत हे , हम अपने डिटेल्स फोटोज फेसबुक  , व्हाट्सएप्प  पे शेयर करते हे तब हमें कोई परेसानी नहीं पर यहाँ देने में आती हे  , पता नहीं यहाँ हमें पैसा मिल रहा हे फिर भी डिटेल्स देने में तकलीफ होती हे। 

➡टीम के काफी मेम्बर का सवाल रहता हे की कंपनी बंध हो गई तो  , अरे सर ये कंपनी advertise कंपनी हे ये कभी बंध नहीं हो सकती और वैसे भी हम यहाँ कोई इन्वेस्ट थोडा कर रहे  , जब कंपनी हमसे कोई रुपया नहीं ले रही और उसे हमको कुछ देना ही नहीं हे तो फिर कैसे बंध होगी। 

➡बहुत से लोग दुसरो की बातो में आकर इसे छोड़ देते हे और बाद में पछताते हे ,  क्यो आप खुद विस्वास नहीं सकते ? 

➡कारणों  समझ कर कोसिस करते रहना  , मैसेज पास करते रहना हे। अपना काम , न्यू जोइनिंग करते रहना हे  , खुदको करते रहना हे। 

             लास्ट में एक बात कहना चाहता हु “अगर आपको चैम्पकैश में सफल होना हे तो सबसे पहले अपने upline से कॉन्टेक्ट करके जो भी आपको डाउट हे वो क्लियर कर लीजिये और सभी इनफार्मेशन ले कर दिल से कीजिये  , और हमेसा अपने स्पांसर से कॉन्टेक्ट में रहिये “

                      ➽➽अपना कर्म करते  चलिए।।

                                       कर्म का फल अवश्य मिलेगा।।➽➽
                                     
                                           

हेल्लो फ्रेंड्स , में jayesh mahakal . हमारे ब्लॉग में champcash , blogging , youtube , facebook , ट्विटर , whatsapp , BTC , TCC से जुडी जानकारी and एंड्राइड mobile ट्रिक्स and टिप्स की लेटेस्ट अपडेट आपको यहाँ मिलेगी .

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
error: Content is protected !!